ड्रीमफॉक्स सर्विसेज लिमिटेड को आईपीओ के लिए सेबी से मंजूरी मिली

ड्रीमफॉक्स सर्विसेज लिमिटेड को आईपीओ के लिए सेबी से मंजूरी मिली

भारत के सबसे बड़े हवाईअड्डा सेवा एग्रीगेटर प्लेटफॉर्म, ड्रीमफॉक्स सर्विसेज लिमिटेड को उनके प्रस्तावित आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के लिए भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (सेबी) की मंजूरी मिल गई है।

कंपनी ने अपने आईपीओ के जरिए प्रवर्तकों और प्रवर्तक समूह द्वारा ऑफर फॉर सेल के जरिए 2 रु. अंकित मूल्य के 21,814,200 इक्विटी शेयरों के पेशकश की योजना बनाई है। आईपीओ कंपनी की पोस्ट ऑफर चुकता इक्विटी शेयर पूंजी का 41.75% होगा।

ड्रीमफॉक्स, वीजा, मास्टरकार्ड, डाइनर्स/डिस्कवर और रुपे सहित भारत में परिचालन करने वाले सभी कार्ड नेटवर्क्स, और आई सीआईसीआई, एक्सिस बैंक, कोटक महिंद्रा, एचडीएफसी और एसबीआई कार्ड सहित भारत के प्रमुख कार्ड जारीकर्ताओं को सेवाएं प्रदान करता है। ड्रीमफॉक्स अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड की बिक्री और ग्राहक इंगेजमेंट कार्यक्रमों के लिए बैंकों और कार्ड नेटवर्क के लिए एक महत्वपूर्ण लिंक के रूप में कार्य करता है। कंपनी का प्रौद्योगिकी मंच उपयोगकर्ताओं को बैंक द्वारा जारी क्रेडिट और डेबिट कार्ड के माध्यम से हवाई अड्डे और रेलवे लाउंज में प्रवेश को सक्षम बनाता है। इसका एसेट-लाइट बिजनेस

 विभिन्न हवाई अड्डे लाउंज ऑपरेटरों और अन्य हवाई अड्डे से संबंधित सेवा प्रदाताओं के साथ कार्ड नेटवर्क, कार्ड जारीकर्ता और कॉर्पोरेट ग्राहकों को लक्षित और एकीकृत करता है। आज, ड्रीमफॉक्स सर्विसेज लिमिटेड की भारत में मजबूत स्थिति है और वित्तीय वर्ष 2020 में एयरपोर्ट लाउंज में प्रवेश के लिए पूरे भारत में जारी किए गए क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड में 95% से अधिक इसकी हिस्सेदारी है। ड्रीमफॉक्स के पास 50 लाउंज की कवरेज है जो घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनलों में भारत के हवाई अड्डे के लाउंज का 100% है। 31 दिसंबर, 2021 तक विभिन्न सेवा प्रदाताओं के साथ साझेदारी के माध्यम से, कंपनी की मौजूदगी भारत सहित दुनिया के 121 देशों में है।

कंपनी द्वारा उपभोक्ताओं को लाउंज, फूड एंड बेवरेज, स्पा, मीट एंड असिस्ट, एयरपोर्ट ट्रांसफर, ट्रांजिट होटल/नैप रूम एक्सेस और बैगेज ट्रांसफर जैसी एयरपोर्ट से संबंधित सेवाएं प्रदान की जाती हैं।

इक्विरस कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड और मोतीलाल ओसवाल इन्वेस्टमेंट एडवाइजर्स लिमिटेड, आईपीओ के बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं।